Menu
blogid : 6683 postid : 200

शतकों के शतक से दबे सचिन

ओपन हार्ट
ओपन हार्ट
  • 87 Posts
  • 260 Comments

sachi duck
भारतीय टीम को इंग्लॅण्ड के दौरे में जिस चीज का बेसब्री से इन्तजार था,वह था सचिन का सौंवा शतक. क्रिकेट का ये महानायक जो रिकार्डो की किताब बन चुका है वह एक बहुत बड़े स्वर्णिम स्तम्भ से बस एक कदम दूर है. भारत ही नहीं पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमी उस एतिहासिक क्षण का इंतजार कर रहें है जब सचिन अपना अगला शतक पूरा करेंगे.
सचिन स्वयं शतक के दवाब में इस सीरीज पर बिखरे हुये नज़र आये. इंग्लैण्ड के गेंदबाजों ने उनके खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से अनुशासित हो कर लगातार आफ स्टंप पर गेंदबाजी की और उन्हें फ्रंट फुट पर खेलने के लिए मजबूर किया. सचिन को उस एक अच्छे दिन का इंतजार है जब गेदबाजों के बजाय भाग्य उनका साथ दे. बीसीसीआई के व्यस्ततम शेड्यूल ने खिलाड़ियों को थका दिया है परिणामस्वरूप आधी से अधिक टीम चोटिल और उत्साहहीन नज़र आई.
भारतीय टीम वर्तमान समय में बुरे दौर से गुजर रही है खिलाड़ियों का आत्मविश्वास गिरा हुआ है और वे हार और जीत के स्वाद में अंतर नहीं समझ पा रहें है.
हमेशा की तरह बहुत जल्द भारतीय टीम इस बुरे दौर से उबर जायेगी. महेंद्र सिंह धोनी को आईसीसी का बेस्ट प्लयेर ऑफ द इयर का पुरस्कार उनके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा और टीम का मनोबल बढ़ाएगा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply